बिहार में कोरोना संक्रमित 6 और की मौत, 1654 नए मामले प्रकाश में आए

Covid Cases
प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के प्रकाश में आए नए 1654 मामलों में सबसे अधिक पटना में 221, वैशाली में 165 एवं पूर्वी चंपारण में 116 मामले हैं। विभाग के अनुसार बिहार में वर्तमान में कोरोना के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 8993 है।

पटना| बिहार में कोरोना संक्रमित छह और मरीजों की मौत हो गयी जबकि संक्रमण के 1654 नये मामले सामने आये। पुलिस ने इसकी जानकारीदी।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग से शुक्रवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान जिन 6 मरीजों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो गयी है उनमें पटना के दो तथा भोजपुर, किशनगंज, पूर्णिया एवं सीतामढी के एक-एक मरीज शामिल हैं।

इसमें कहा गया है कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के प्रकाश में आए नए 1654 मामलों में सबसे अधिक पटना में 221, वैशाली में 165 एवं पूर्वी चंपारण में 116 मामले हैं। विभाग के अनुसार बिहार में वर्तमान में कोरोना के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 8993 है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़