पश्चिम बंगाल के डोमोहानी में बड़ा ट्रेन हादसा, 3 लोगों की हुई मौत, PM मोदी ने ममता से की बात

पश्चिम बंगाल के डोमोहानी में बड़ा ट्रेन हादसा, 3 लोगों की हुई मौत, PM मोदी ने ममता से की बात
प्रतिरूप फोटो

पश्चिम बंगाल के डोमोहानी में गुरुवार की शाम गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में कई लोगों के हताहत होने की खबर है। हादसे की वजह से ट्रेनों की आवाजागी प्रभावित हुई है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के डोमोहानी में गुरुवार की शाम गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में कई लोगों के हताहत होने की खबर है। हादसे की वजह से ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह हादसा डोमोहानी में शाम पांच बजकर पांच मिनट पर हुआ है। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है। समाचार एजेंसी एएनआई ने गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की तस्वीरें साझा की है। 

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका ने भारत की सहायता से लग्जरी ट्रेन सेवा शुरू की, दो देशों के सबंध हुए मजबूत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसमें 20 लोगों से ज्यादा के जख्मी होने की खबर है। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है और स्थानीय लोग भी जख्मियों को ट्रेन से बाहर निकालने में मदद कर रहे हैं। आपको बता दें कि जख्मी लोगों को पास के ही अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान भी होगा मेट्रो ट्रेन सेवा का संचालन 

बताया जा रहा है कि हादसे वाली जगह से रेस्क्यू ट्रेन को भेजा गया है। इसके अलावा एक ट्रेन कटिहार से भी आ रही है। अबतक तकरीबन 20 लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा चुका है। जलपाईगुड़ी के डीएम ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से तत्काल बात की और एनडीआरएफ की 2 टीमें रवाना की गई। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।