उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री निवास में हुई उच्च स्तरीय बैठक, मंत्रियों को मिली जिम्मेदारी

उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री निवास में हुई उच्च स्तरीय बैठक, मंत्रियों को मिली जिम्मेदारी

भोपाल में उपचुनाव को लेकर सीएम हाउस में भाजपा सत्ता और संगठन की उच्च स्तरीय बैठक हुई। बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा सहित संगठन के पदाधिकारी और मंत्रियों ने उपचुनाव को लेकर चर्चा की।

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। राजधानी भोपाल में उपचुनाव को लेकर सीएम हाउस में भाजपा सत्ता और संगठन की उच्च स्तरीय बैठक हुई। बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा सहित संगठन के पदाधिकारी और मंत्रियों ने उपचुनाव को लेकर चर्चा की।

इसे भी पढ़ें:उपचुनाव से पहले निर्वाचन आयोग ने जारी की गाइडलाइन, ये रहेंगे नियम  

वहीं बैठक के बाद सीएम ने कहा कि उपचुनाव वाले क्षेत्रों में प्रभारी मंत्री पूरी शिद्दत से जुट जाएं। प्रभारी विधानसभा पर पूरी तरह से फोकस करें। उन्होंने कहा कि सुनिश्चित करें कि जो घोषणाएं हुई हैं, वो समय रहते पूरी हो जाएं।

इस बैठक के बाद मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि उपचुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई है। मंत्रियों को दी गई जिम्मेदारियों को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि संगठन को लेकर भी चर्चा हुई है।

इसे भी पढ़ें:उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी ने बताई कांग्रेस की नई परिभाषा 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों पर होने वाल उपचुनाव का ऐलान हो चुका है। 11 अक्टूबर से नामांकन भरे जाएंगे, जबकि 30 अक्टूबर को मतदान होगा और 3 नवंबर को चारों सीटों के परिणाम आएंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।