आरोप-प्रत्यारोप छोड़ प्रवासी मजदूरों पर ध्यान दें भाजपा और कांग्रेस: मायावती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   14:18
आरोप-प्रत्यारोप छोड़ प्रवासी मजदूरों पर ध्यान दें भाजपा और कांग्रेस: मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि केन्द्र एवं महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद के कारण लाखों प्रवासी श्रमिक अब भी बहुत बुरी तरह पिस रहे हैं, जो अति-दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने भाजपा और कांग्रेस को आरोप-प्रत्यारोप छोड़कर प्रवासी मजदूरों पर ध्यान देने की अपील की है। मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया कि केन्द्र एवं महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद के कारण लाखों प्रवासी श्रमिक अब भी बहुत बुरी तरह पिस रहे हैं, जो अति-दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जरूरी है कि वे आरोप-प्रत्यारोप छोड़कर इन मजलूमों पर ध्यान दें, ताकि कोरोना वायरस की चपेट में फंसकर इन लोगों की जिन्दगी बर्बाद होने से बच सके। 

इसे भी पढ़ें: मायावती ने प्रवासी श्रमिक परिवारों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को ठहराया कसूरवार, कहा- हमदर्दी का कर रही नाटक 

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वैसे भी चाहे भाजपा की सरकारें हों या फिर कांग्रेस पार्टी की... कोरोना वायरस महामारी और लम्बे लॉकडाउन से सर्वाधिक पीड़ित प्रवासी श्रमिकों एवं चिकित्साकर्मियों के हितों की उपेक्षा और प्रताड़ना जिस प्रकार लगातार की जा रही है, वह अनुचित है ओर देशहित में कतई नहीं है। सरकारें तुरन्त ध्यान दें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।