हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने लोगों से पांच अगस्त को दीये जलाने की अपील की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   17:18
हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने लोगों से पांच अगस्त को दीये जलाने की अपील की

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नए प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने यहां अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोगों ने राम जन्मभूमि संघर्ष में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है जिसके फलस्वरूप राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ।

शिमला। हिमाचल प्रदेश में भाजपा की इकाई ने शुक्रवार को राज्य के लोगों से पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन के मौके पर दीये जलाने की अपील की है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नए प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने यहां अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोगों ने राम जन्मभूमि संघर्ष में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है जिसके फलस्वरूप राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ। शिमला से सांसद कश्यप ने कहा कि भूमिपूजन के अवसर पर वह राज्य के लोगों से अपील करते हैं कि वे अपने घरों और अन्य इमारतों में दीये जलाएं।

राज्य में अनुसूचित जाति समुदाय से पहले भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी प्राथमिकता 2022 के चुनाव में पार्टी को सत्ता में बनाए रखने की है। 22 जुलाई को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किए गए कश्यप ने बुधवार को पदभार संभाला। उन्हें राजीव बिंदल के स्थान पर प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। बिंदल ने नियुक्ति के पांच महीने के भीतर इस्तीफा दे दिया था, क्योंकि भ्रष्टाचार के एक मामले में उनका नाम आया था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।