सत्येंद्र जैन के वीडियो पर बीजेपी का वार, AAP के पाप धोते-धोते यमुना हुई मैली

BJP
ANI
अभिनय आकाश । Nov 23, 2022 12:48PM
केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जेल में जेल के नियम होते हैं मनीष सिसोदिया के घर के नियम नहीं। जेल के प्रबंधन की जो व्यवस्थाएं हैं वह जेल की नियमावली से चलती हैं। फुटेज देखकर लग रहा है कि इनका खुद का स्टाफ है।

दिल्ली में एमसीडी चुनाव में गिनती के दिन शेष बचे हैं, जिसको लेकर केंद्र शासित प्रदेश की सियासत तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। बीजेपी की तरफ से लगातार कभी जेल से सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो तो कभी टिकट बेचने के आरोपों को लेकर आप पर निशाना साधा जा रहा है, वहीं आम आदमी पार्टी भी बीजेपी को आड़े हाथों ले रही है। तमाम कवायदों के बीच सत्येंद्र जैन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जेल में उचित आहार लेते नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर बीजेपी ने एक बार फिर से दिल्ली सरकार को निशाने पर लिया है। 

इसे भी पढ़ें: सत्येंद्र जैन का वीडियो कैसे हुआ लीक! राउस एवेन्यू कोर्ट ने ED को जारी किया नोटिस

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जेल में जेल के नियम होते हैं मनीष सिसोदिया के घर के नियम नहीं। जेल के प्रबंधन की जो व्यवस्थाएं हैं वह जेल की नियमावली से चलती हैं। फुटेज देखकर लग रहा है कि इनका खुद का स्टाफ है। (मनीष) सिसोदिया नियमावली पढ़ लें, पता नहीं अगली खातिर किसकी होनी है। केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आप के पाप धोते-धोते यमुना भी मैली हो गई है। सत्येंद्र जैन का जिक्र करते हुए बीजेपी ने कहा कि जेल में होने के बाद भी मंत्री पद से नहीं हटाया गया है। जेल में मसाज से लेकर पैक्ड फूड की सेवा दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: सत्येंद्र जैन कहने को आम आदमी पार्टी के नेता हैं, जेल में हो रही है VIP खातिरदारी

दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की तिहाड़ जेल के सूत्रों से एक नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, फुटेज में वे उचित आहार लेते हुए दिख रहे हैं। तिहाड़ जेल सूत्र के अनुसार जेल में रहने के दौरान उनका वजन 8 किलो बढ़ गया है, जबकि उनके वकील ने दावा किया है कि उनका वजन 28 किलो कम हुआ है।

अन्य न्यूज़