भाजपा टोंक में पायलट के सामने यूनुस खान को उतार सकती है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 19, 2018   10:49
भाजपा टोंक में पायलट के सामने यूनुस खान को उतार सकती है

भाजपा सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में टोंक से वर्तमान विधायक अजीत सिंह मेहता की जगह यातायात मंत्री और डीडवाना से विधायक यूनुस खान को कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के सामने चुनाव मैदान में उतार सकती है।

जयपुर। भाजपा सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में टोंक से वर्तमान विधायक अजीत सिंह मेहता की जगह यातायात मंत्री और डीडवाना से विधायक यूनुस खान को कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के सामने चुनाव मैदान में उतार सकती है। टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने बताया कि टोंक सीट पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के चुनाव मैदान में उतरने के बाद पार्टी रणनीति के तहत उम्मीदवार बदलने पर विचार कर रही है। रविवार रात जौनपुरिया ने पीटीआई भाषा से बातचीत में कहा कि कांग्रेस ने टोंक में बाहरी उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा है इसलिये रणनीति बदली गई है। टोंक से पार्टी की ओर से यूनुस खान को चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है हालांकि इस बारे में आधिकारिक घोषणा अभी होना बाकी है।

खान ने भी टोंक से चुनाव लडने की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्हें टोंक से चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी लेने को कहा गया है। भाजपा ने 11 नवम्बर को जारी पहली सूची में टोंक से मौजूदा विधायक अजीत सिंह मेहता को अपना उम्मीदवार घोषित किया था,उसके बाद कांग्रेस की ओर से जारी 15 नवम्बर को पहली सूची में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को टोंक से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया था।सात दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिये सोमवार को नामांकन भरने की अंतिम तिथि है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...