भाजपा उम्मीदवार अशोक डिंडा के काफिले पर हमला, टीएमसी पर लगाया हमले का आरोप

Ashok Dinda
अंकित सिंह । Mar 30, 2021 7:09PM
अशोक डिंडा ने दावा किया है कि इस हमले में उनके पीठ पर चोट लगी है। उनके गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की गई है। उन्होंने कहा कि टीएमसी समर्थकों ने उनकी गाड़ी को मोयना बाजार के नजदीक के घेर लिया और फिर गाड़ी पर पथराव हुई।

भाजपा उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा पर हमला हुआ है। आज पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार का आखिरी दिन था। अशोक डिंडा हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा की ओर से उन्हें पूर्वी मिदनापुर के म्योना सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है। अशोक डिंडा ने दावा किया है कि इस हमले में उनके पीठ पर चोट लगी है। उनके गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की गई है। उन्होंने कहा कि टीएमसी समर्थकों ने उनकी गाड़ी को मोयना बाजार के नजदीक के घेर लिया और फिर गाड़ी पर पथराव हुई।

अशोक डिंडा ने यह भी दावा किया कि पथराव के दौरान उनकी कंधे पर भी ईट लगी है। वह जैसे-तैसे खुद को बचाने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा कि यह साजिश है, ऐसा टीएमसी करती है, हम मनुष्य हैं हम उनके स्तर में नीचे नहीं जा सकते। उन्होंने कहा कि मैंने किसी तरह अपने सिर को चोट लगने से बचाया। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए दूसरे चरण के चुनाव में प्रचार अभियान मंगलवार शाम को समाप्त हो गया। दूसरे चरण में एक अप्रैल को चार जिलों के 30 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है। चुनाव आयोग के सूत्रों ने कहा कि इस चरण में 75,94,549 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे और 171 उम्मीदवारों का राजनीतिक भविष्य तय करेंगे। दूसरे चरण में 10,620 मतदान केंद्रों पर मतदान कराए जाएंगे। 

अन्य न्यूज़