नए कृषि कानूनों को लेकर भाजपा नीत केंद्र ने शिअद को धोखा दिया: बादल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 4, 2021   08:47
नए कृषि कानूनों को लेकर भाजपा नीत केंद्र ने शिअद को धोखा दिया: बादल
प्रतिरूप फोटो

यहां शिअद की एक रैली में बादल ने कहा, ‘‘जब अध्यादेशों को कानून में तब्दील करने के लिए संसद में विधेयक पेश किए गए थे तो लगा था कि मुझे धोखा दिया गया, इससे मुझे तकलीफ हुई।’’

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार पर शिरोमणि अकाली दल और किसानों को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आश्वासन दिया था कि वह उनसे राय मश्विरा करे बगैर कृषि अध्यादेशों को कानून का रूप नहीं देगी, लेकिन अपनी बात से वह पलट गई।

यहां शिअद की एक रैली में बादल ने कहा, ‘‘जब अध्यादेशों को कानून में तब्दील करने के लिए संसद में विधेयक पेश किए गए थे तो लगा था कि मुझे धोखा दिया गया, इससे मुझे तकलीफ हुई।’’ बादल ने कहा कि उन्हें लगा था कि भाजपा, कांग्रेस से अलग होगी। उन्होंने कहा, ‘‘उन पर भरोसा करना गलती थी।

इसे भी पढ़ें: किसानों का भेष धरकर आंदोलन करने वाले कभी कामयाब नहीं होंगे - दिनेश शर्मा





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...