प्रदेश में गुरु पूर्णिमा पर बीजेपी कांग्रेस हुई आमने सामने , कांग्रेस ने गुरु पर्व को बताया सियासी पैतरा

प्रदेश में गुरु पूर्णिमा पर बीजेपी कांग्रेस हुई आमने सामने , कांग्रेस ने गुरु पर्व को बताया सियासी पैतरा

गुरू पूर्णिमा पर सियासत भी गरमा गई है। जहां कांग्रेस ने बीजेपी के गुरू पर्व को सियासी पैतरा बताया। वहीं जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को गुरूओं से सीखने की जरूरत है।

भोपाल। राजधानी भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने शनिवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गुफा मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। वहीं गुफा मंदिर के महंत रामप्रवेश दास जी महाराज की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। प्रदेश अध्यक्ष ने पूरे प्रदेश में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मंडल से लेकर जिला स्तर तक गुरु पूर्णिमा के पर्व के आयोजन को लेकर खुशी भी जाहिर की।

इसे भी पढ़ें:MP में 26 जुलाई से शुरू होगी विद्यालयों में पढ़ाई , सरकार ने जारी किया आदेश 

दरअसल गुरू पूर्णिमा पर सियासत भी गरमा गई है। जहां  कांग्रेस ने बीजेपी के गुरू पर्व को सियासी पैतरा बताया। वहीं जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को गुरूओं से सीखने की जरूरत है। कांग्रेस गुरुओं के पर्व पर भी राजनीति करना चाहती है।

इसे भी पढ़ें:गंजबसौदा हादसे में पीड़ितों को नहीं मिला मुआवजा, चेक लेकर दर दर भटक रहे है परिजन 

आपको बता दें कि शर्मा ने उपचुनाव में उम्मीदवारों के क्राइटेरिया के सवाल पर कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता चुनाव लड़ते हैं। बीजेपी में कार्यकर्ता के बल पर ही पार्टी अपनी जीत दर्ज करते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।