बीजेपी के प्रतिनिधि मंडल ने निर्वाचन आयोग में दर्ज करवाई पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की शिकायत

बीजेपी के प्रतिनिधि मंडल ने निर्वाचन आयोग में दर्ज करवाई पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की शिकायत

बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लोकायुक्त के अवमानना का आरोप लगाया है। बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पृथ्वीपुर विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान दूसरा लोकायुक्त बनाने की बात कही थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले राजनीति गरमा चुकी है। बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में फिर बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग पहुंचकर कांग्रेस की शिकायत की है।

इसे भी पढ़ें:चुनावी दौरे के दौरान कंप्यूटर बाबा के वाहन का हुआ एक्सीडेंट, बाबा ने की जांच की मांग 

आपको बता दें कि बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग पहुंचकर कमलनाथ की शिकायत की है। बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लोकायुक्त के अवमानना का आरोप लगाया है। बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पृथ्वीपुर विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान दूसरा लोकायुक्त बनाने की बात कही थी।

इसे भी पढ़ें:सरकार के आदेश की जलाई होली, कर्मचारी मंच के बैनर तले हुआ प्रदर्शन 

दरअसल चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक मंत्री भूपेंद्र सिंह, प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी, लोकेंद्र पारासर भी निर्वाचन आयोग में मौजूद रहे। उन्होंने कांग्रेसि के जोबट प्रत्याशी महेश पटेल की भी शिकायत की है। प्रतिनिधि मंडल ने महेश पटेल पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।