चुनावी दौरे के दौरान कंप्यूटर बाबा के वाहन का हुआ एक्सीडेंट, बाबा ने की जांच की मांग

चुनावी दौरे के दौरान कंप्यूटर बाबा के वाहन का हुआ एक्सीडेंट, बाबा ने की जांच की मांग

कंप्यूटर बाबा का आरोप लगाया कि हमें रोकने के लिए जानबूझकर यह हुई घटना है। उन्होंने कहा कि हादसे की होना जांच चाहिए। गुरु भाई महंत बाबा महाकाल ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक साजिश है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेसी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी दौरे पर बुरहानपुर पहुंचे कंप्यूटर बाबा के वाहन को इंदौर इच्छापुर हाइवे पर ग्राम झिरी के पास कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में कंप्यूटर बाबा बाल-बाल बच गए। वाहन चालक, पी.ए सहित सेवक घायल होने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें:भोपाल में शुरू हुआ पहला हॉकी इंडिया जूनियर मेन्स नेशनल चैंपियनशिप 

बताया जा रहा है कि घटना सोमवार दोपहर 12 बजे की है। कंप्यूटर बाबा बुरहानपुर के कालभैराव मंदिर से चुनावी प्रचार के लिए जोबट की तरफ जा रहे थे। जहां इंदौर इच्छापुर हाइवे पर ग्राम झिरी शक्कर फैक्ट्री के सामने खंडवा की तरफ से बुरहानपुर आ रहे हैं कंटेनर वाहन से बाबा का वाहन टकरा गया। हादसे में कंप्यूटर बाबा को मामूली चोट आई है। वहीं जानकारी के मुताबिक चालक विवेक जोशी, पी.ए संदीप द्विवेदी, सेवक जगदेव यादव के सिर और हाथ पर चोट लगने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया।

इसे भी पढ़ें:MP में पोस्ट मानसून एक्टिव, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश को लेकर अलर्ट 

इस हादसे के बाद कंप्यूटर बाबा का आरोप लगाया कि हमें रोकने के लिए जानबूझकर यह हुई घटना है। उन्होंने कहा कि हादसे की होना जांच चाहिए। गुरु भाई महंत बाबा महाकाल ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक साजिश है। हम कांग्रेस का प्रचार कर रहे है, इसलिए जानबूझकर यह घटना हुई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।