भाजपा सरकार आपके वोट से बनी है और फायदा पूंजीपतियों का कर रही है: अजय लल्लू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   19:52
भाजपा सरकार आपके वोट से बनी है और फायदा पूंजीपतियों का कर रही है: अजय लल्लू

सरकार हमारे कर का पैसा हम पर न खर्च करके उद्योगपतियों पर खर्च करती है। पूंजीपतियों को फायदा देने के लिए किसानों की फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य का कानून नहीं बनाया जा रहा है।

रायबरेली (उप्र)। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों का फायदा कर रही है जबकि वह जनता के वोट से बनी है। लल्लू बुधवार को संगठन सृजन अभियान में हिस्सा लेने हरचंदपुर ब्लॉक के पश्चिम गांव पहुंचे थे। उन्होंने कहा, ‘‘अब जनता भाजपा सरकार को बताएगी कि जो धोखेबाजी उसने जनता के साथ की है, वह जनता समझ चुकी और करारा जवाब देने को तैयार है।’’

लल्लू ने कहा कि लोग अपनी जरूरत का जो भी सामान बाजार से खरीदते हैं उसमें 20 से 30 प्रतिशत का कर सरकार को देते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘सरकार हमारे कर का पैसा हम पर न खर्च करके उद्योगपतियों पर खर्च करती है। पूंजीपतियों को फायदा देने के लिए किसानों की फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य का कानून नहीं बनाया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।