भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम की तेज, मोदी समेत कई नेताओं ने बदला ट्विटर प्रोफाइल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 17 2019 3:34PM
भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम की तेज, मोदी समेत कई नेताओं ने बदला ट्विटर प्रोफाइल
Image Source: Google

मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से अपील की थी कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। उन्होंने कहा था कि वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं।

नयी दिल्ली। भाजपा ने रविवार को अपनी ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम तेज कर दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ा। पार्टी नेताओं ने छोटे विज्ञापन वीडियो भी अपने अकाउंट से साझा किए जिनमें यह दिखाया गया है कि विभिन्न क्षेत्रों के लोग किस प्रकार मोदी की तरह देश के लिए अपना योगदान देकर ‘चौकीदार’ बन रहे हैं। इन नेताओं में कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री भी शामिल हैं।

भाजपा को जिताए
 
मोदी के ट्विटर प्रोफाइल पर उनका नाम ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ लिखा हुआ है और अन्य भाजपा नेताओं ने भी समन्वित मुहिम के तहत ऐसा किया है। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया, ‘‘हमारे देश के चौकीदार के तौर पर हम नकदी रहित वित्तीय लेन देन कर भ्रष्टाचार एवं कालेधन रहित अर्थव्यवस्था बनाने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। भ्रष्टाचार और काले धन ने दशकों से हमें प्रतिकूल रूप से प्रभावित किया है। अब बेहतर भविष्य के लिए इनसे निजात पाने का समय आ गया है।’’
शाह ने एक वीडियो ट्वीट कर स्वच्छता में लोगों के प्रयासों को रेखांकित किया। मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से अपील की थी कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। उन्होंने कहा था कि वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video