हवाला के जरिये लोगों के बीच रुपये बांट रही है भाजपा: ममता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 6:34PM
हवाला के जरिये लोगों के बीच रुपये बांट रही है भाजपा: ममता
Image Source: Google

बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले के पिंगला इलाके में बृहस्पतिवार की देर रात भगवा पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के वाहन से पुलिस ने 1.13 लाख रुपये जब्त किए थे।

अशोकनगर (प.बंगाल)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा वोट पाने के लिए मतदाताओं के बीच रुपये बांटने के लिए हवाला माध्यम का इस्तेमाल कर रही है और कानून लागू करने वाली एजेंसियां इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने बारासात लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार काकोली घोष दस्तीदार के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जेड प्लस सुरक्षा के तहत रुपये ले जाये जा रहे है और हवाला के माध्यम से लोगों के बीच पैसा बांटा जा रहा है।

भाजपा को जिताए

बनर्जी ने कहा, ‘‘भाजपा रात के दौरान उस समय यह अभियान चला रही है जब प्रचार समाप्त हो जाता है। यह आश्चर्यजनक है कि कानून लागू करने वाली कोई भी एजेंसी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हमें इस पर नजर रखने की जरूरत है।’’ उन्होंने दावा किया कि भाजपा के एक उम्मीदवार को करोड़ों रुपये ले जाते हुए पकड़ा गया था। बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले के पिंगला इलाके में बृहस्पतिवार की देर रात भगवा पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के वाहन से पुलिस ने 1.13 लाख रुपये जब्त किए थे।
तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने पूछा कि जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हेलीकॉप्टर से किसी भी स्थान पर उतरते हैं, तो किसी भी मीडियाकर्मी को इसके पास नहीं जाने दिया जाता है। ‘‘ऐसा क्यों है?’’ मोदी को निशाना बनाते हुए बनर्जी ने कहा कि वह राज्य में बड़े पैमाने पर अभियान चला रहे हैं। ‘‘आपकी मौजूदगी इस बात की पुष्टि करती है कि तृणमूल कांग्रेस को राज्य की सभी 42 सीटें मिलेंगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम (तृणमूल कांग्रेस) ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखना चाहते हैं जो झूठे हैं।’’ इस बीच भाजपा ने बनर्जी के आरोपों को ‘‘आधारहीन’’ बताया है। बनर्जी के आरोपों पर प्रतिक्रिया लेने के लिए संपर्क किये जाने पर भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि उनके द्वारा लगाये गये हवाला के आरोप ‘‘आधारहीन’’ है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video