बीजेपी ने लॉन्च किया संगठन ऐप, CM शिवराज समेत कई बड़े नेता रहे मौजूद

बीजेपी ने लॉन्च किया संगठन ऐप, CM शिवराज समेत कई बड़े नेता रहे मौजूद

संगठन की डिजिटल इंफॉर्मेशन के लिए बीजेपी ने संगठन’ ऐप बनाया है। जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय में किया। इस ऐप पर हर बूथ की पूरी जानकारी उपलब्ध रहेगी। जिससे कार्यकर्ताओं को काम करने में मदद मिलेगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी 2023 की तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश में संगठन का विस्तार करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बूथ विस्तारक योजना के ‘संगठन’ ऐप लॉन्च किया है। इस दौरान प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

दरअसल संगठन की डिजिटल इंफॉर्मेशन के लिए बीजेपी ने संगठन’ ऐप बनाया है। जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय में किया। इस ऐप पर हर बूथ की पूरी जानकारी उपलब्ध रहेगी। जिससे कार्यकर्ताओं को काम करने में मदद मिलेगी। और साथ ही साथ पार्टी मुख्यालय में बैठकर भी हर बूथ की जानकारी रखी जा सकेगी।

इसे भी पढ़ें:पत्नी के साथ हुआ था गैंगरेप,1 साल बाद पति ने आरोपी को डाइनामाइट से उड़ाया 

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बूथ विस्तारकों को सही ट्रेनिंग देने के लिए मास्टर ट्रेनरों को आज प्रशिक्षण दिया जा रहा हैम राजनीति के इतिहास में यह हमारा अब तक का सबसे बड़ा अभियान है। मैं भी 10 दिन बूथ पर जाऊंगा। आगे सीएम ने कहा कि संगठन को मजबूत करना हम सब की जिम्मेदारी है। ऐप ‘संगठन’ नाम बहुत अच्छा है। इसका उद्देश्य बूथ स्तर पर पार्टी की पकड़ बनाना है।

वहीं प्रदेश बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने कार्यकर्ताओं ने कहा कि 20 हजार बूथ विस्तारक 100 घंटे काम करेंगे। अब शिवराज सिंह चौहान विराट कोहली की तरह बैटिंग करेंगे। ‘संगठन’ एप के अंदर 65 लाख कार्यकर्ताओं का डाटा रहेगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।