भाजपा नेता पंकजा मुंडे कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   16:38
भाजपा नेता पंकजा मुंडे कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

मुंडे ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से जांच कराने की अपील की है। पूर्व में दो बार कोविड-19 से ग्रस्त हो चुके सामाजिक न्यायमंत्री धनंजय मुंडे ने अपनी चचेरी बहन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी।

औरंगाबाद। भाजपा नेता और महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और पृथक-वास मेंहैं। भाजपा की राष्ट्रीय सचिव ने ट्विटर पर कहा, “ मेरी कोरोना वायरस जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है। मैं पृथक-वास में हूं और सभी ऐहतियात बरत रही हूं। मैं बहुत से कोरोना पीड़ितों और उनके परिवारों से मिली थी, मुझे वहीं से संक्रमण हुआ होगा।”

मुंडे ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से जांच कराने की अपील की है। पूर्व में दो बार कोविड-19 से ग्रस्त हो चुके सामाजिक न्यायमंत्री धनंजय मुंडे ने अपनी चचेरी बहन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट किया, “मैंने दो बार इस वायरस का सामना किया है। चिकित्सक के परामर्श पर उपचार शुरू करें और परिवार के अन्य लोगों की भी जांच कराएं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।