भाजपा विधायक की बहू ने ससुर पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, भूख हड़ताल पर बैठी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2020   17:20
भाजपा विधायक की बहू ने ससुर पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, भूख हड़ताल पर बैठी

मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में सरिता ने कहा कि मंगलवार को उसने नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन भेजा था जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई और साथ ही विधायक रोशनलाल वर्मा के दबाव में नायब तहसीलदार तिलहर ने उसके मुकदमे में लॉकडाउन के बाद बिना समन जारी किए एक पक्षीय आदेश पारित कर दिया।

शाहजहांपुर(उप्र)। जिले में भाजपा विधायक द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित करने के खिलाफ उनकी पुत्र वधू बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ गई। उसका आरोप है कि प्रशासन ने 24 घंटे बीत जाने के बाद भी विधायक के विरुद्ध प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिलाधिकारी के माध्यम से भेजे गए ज्ञापन में तिलहर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा की पुत्रवधू सरिता ने कहा है कि उसने मंगलवार को एक दिवसीय धरना दिया था उसके बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद आज वह भूख हड़ताल पर बैठी हैl 

इसे भी पढ़ें: ममता ने भाजपा को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें, जेल से भी जीतूंगी चुनाव

मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में सरिता ने कहा कि मंगलवार को उसने नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन भेजा था जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई और साथ ही विधायक रोशनलाल वर्मा के दबाव में नायब तहसीलदार तिलहर ने उसके मुकदमे में लॉकडाउन के बाद बिना समन जारी किए एक पक्षीय आदेश पारित कर दिया। सरिता ने कहा है कि उसको लगातार विधायक द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के बेटे विनोद वर्मा की दूसरी पत्नी सरिता है। उनके पति की दो साल पहले मृत्यु हो गई थी।  

इसे भी पढ़ें: हर दिल जो जिहाद करेगा पहचाना जाएगा, धर्म छुपाकर शादी करने वाला जेल की सजा पाएगा

सरिता का आरोप है कि विधायक रोशनलाल वर्मा उसको उसके पति के नाम जो जायदाद है उसमें हिस्सा नहीं दे रहे हैं तथा उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। सरिता का आरोप है कि उसके भाई को विधायक ने फोन पर जेल भेजने की धमकी दी और उसके बाद थाना खुदागंज में अनुसूचित जाति/ जनजाति अधिनियम के तहत झूठा मुकदमा उसके भाई तथा पिता के खिलाफ दर्ज करा दिया। इसी मामले को लेकर सरिता आज भूख हड़ताल पर बैठी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।