• अपने 9 बच्चों के लिए बीजेपी विधायक ने बताया कांग्रेस को ज़िम्मेदार

सुयश भट्ट Jul 20, 2021 14:30

सिंगरौली जिले से 3 बार बीजेपी विधायक और 9 बच्चों के पिता रामलल्लू बैस ने जनसंख्या नियंत्रण अधिनियम की सराहना की है। उन्होंने कहा कि यह (नसबंदी कार्यक्रम) केवल हिंदुओं पर थोपा गया था। बैस ने कहा कि खली हिंदू पर थोपेंगे तो नहीं होगा।

भोपाल। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से 3 बार बीजेपी विधायक और 9 बच्चों के पिता रामलल्लू बैस ने जनसंख्या नियंत्रण अधिनियम की सराहना की है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार ने मुसलमानों के लिए नसबंदी कार्यक्रम लागू किया होता तो मेरे 9 बच्चे नहीं होते।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश के धार जिले में साधु को बर्बरता से मारा , वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

बताया जा रहा है कि वह रविवार शाम को जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की आवश्यकता पर मीडिया से बात कर रहे थे। जिसका वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं उन्होंने कहा कि यह (नसबंदी कार्यक्रम) केवल हिंदुओं पर थोपा गया था। बैस ने कहा कि खाली हिंदू पर थोपेंगे तो नहीं होगा। नसबन्दी मुस्लिम पर भी लागू होना चाहिए। विधायक ने कहा कि अगर यह मुसलमानों के लिए लगाया जाता तो मैं रुक जाता और मेरे 9 बच्चे ना होते।

इसे भी पढ़ें:देश की बड़ी समस्या है जनसंख्या वृद्धि, इसे करना होगा नियंत्रित: विश्वास सारंग 

आपको बता दें कि उन्होंने देश में जनसंख्या वृद्धि के लिए बीजेपी सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया। कांग्रेस सरकार ने चुनाव और सरकारी नौकरियों के लिए दो बच्चे की नीति लागू की थी। लेकिन जब बीजेपी सत्ता में आई तो इस नीति को खत्म कर दिया गया और आबादी बढ़ती रही। उन्होंने कहा कि अब पुरानी नीति पर पुनर्विचार करने का यह सही समय है।