भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने कहा आदर्श स्थापित करेगा कमलनाथ पर केन्द्रीय निर्वाचन आयोग का फैसला

BJP State General Secretary, Bhagwan Das Sabnani
दिनेश शुक्ल । Oct 30, 2020 9:59PM
सबनानी ने कहा कि शिवराजसिंह चौहान जो मध्य प्रदेश के चौथी बार मुख्यमंत्री बने हैं, उनके खिलाफ अपने उदबोधन में अपशब्दों का उपयोग करना कमलनाथ जी का शगल बन गया था।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने केन्द्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का स्टार प्रचारक दर्जा छीन लिए जाने का फैसला देश में चुनावों के मामले में नजीर बनेगा। जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के नेता और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ स्वयं पूरे उपचुनाव के दौरान भाषा का संयम खोते हुए अनैतिक एवं अभद्र भाषा का लगातार उपयोग कर रहे थे, उससे मध्यप्रदेश एवं राजनैतिक व्यवस्था की प्रतिष्ठा धूमिल होती जा रही थी। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस पर आने वाले 15 सालों तक कोई विश्वास नहीं करेगाः कैलाश विजयवर्गीय

सबनानी ने कहा कि शिवराजसिंह चौहान जो मध्य प्रदेश के चौथी बार मुख्यमंत्री बने हैं, उनके खिलाफ अपने उदबोधन में अपशब्दों का उपयोग करना कमलनाथ जी का शगल बन गया था। सबनानी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस रवैये के विरोध में भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधिमंडल 28 अक्टूबर को नई दिल्ली स्थित भारत निर्वाचन आयोग के कार्यालय में अपनी आपत्ति दर्ज कराकर आया था, जिसके आधार पर निर्वाचन आयोग ने उक्त फैसला लिया है। सबनानी ने कहा कि हमारा विश्वास है कि मध्य प्रदेश में आने वाले समय में भी सभी दल मिलकर मर्यादा एवं आचरण का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत करेंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़