यूपी में भाजपा की तीसरी सूची जारी, रायबरेली से अदिति सिंह तो कन्नौज से असीम अरुण को टिकट

यूपी में भाजपा की तीसरी सूची जारी, रायबरेली से अदिति सिंह तो कन्नौज से असीम अरुण को टिकट

भाजपा की ओर से जिन लोगों को टिकट दिया गया है उनमें अरविंद गिरी का भी नाम है जिन्हें गोला गोरखनाथ से चुनावी मैदान में उतारा गया है। लखीमपुर से योगेश वर्मा चुनाव लड़ेंगे। सिकंदरा से अजी तपाल चुनावी मैदान में होंगे। कल्याणपुर से नैलीमा कटिहार को टिकट दिया गया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की तीसरी सूची आ गई है। भाजपा की ओर से 85 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। इन 85 उम्मीदवारों में 15 महिला उम्मीदवार हैं। हाल में ही वीआरएस लेने वाले आईपीएस अधिकारी असीम अरुण को कन्नौज से टिकट दिया गया है। हरदोई से नितिन अग्रवाल को भाजपा ने टिकट दिया है। बिधूना विधानसभा सीट से रिया शाक्य को टिकट दिया गया है। आपको बता दें कि रिया शाक्य हाल में ही भाजपा छोड़ने वाले विधायक विनय शाक्य की बेटी हैं। मैनपुरी से जसवीर सिंह को टिकट दिया गया है। इसके अलावा महाराजपुर से सतीश महाना को भाजपा ने टिकट दिया है। आगा से कृष्णा पासवान चुनावी मैदान में होंगे।

हाथरस से अंजुला माहौर को टिकत दिया गया है। कांग्रेस छोड़ने वाली अदिति सिंह को रायबरेली से टिकट दिया गया है। सिरसागंज से हरिओम यादव को चुनावी मैदान में उतारा गया है। धौरहरा से विनोद शंकर अवस्थी को टिकट दिया गया है। उन्नाव से पंकज गुप्ता को टिकट दिया गया है। शाहाबाद से रामवीर उपाध्याय को टिकट दिया गया है जबकि शिकोहाबाद से ओम प्रकाश वर्मा निषाद को चुनावी मैदान में उतारा गया है। कासगंज से देवेंद्र सिंह लोधी को टिकट दिया गया है। अलीगंज से सत्यपाल सिंह राठौर, एटा से विपिन वर्मा डेविड, पीलीभीत से संजय गंगवार, जलालाबाद से हरि प्रकाश वर्मा, पालिया से हरविंदर रोमी साहनी भाजपा की ओर से चुनावी मैदान में उतरेंगे।

इसे भी पढ़ें: यूपी में अपने-अपने विकास कार्यों को गिना रही पार्टियां, जानें कैसा रहा है पूर्व की सरकारों का कामकाज

भाजपा की ओर से जिन लोगों को टिकट दिया गया है उनमें अरविंद गिरी का भी नाम है जिन्हें गोला गोरखनाथ से चुनावी मैदान में उतारा गया है। लखीमपुर से योगेश वर्मा चुनाव लड़ेंगे। सिकंदरा से अजी तपाल चुनावी मैदान में होंगे। कल्याणपुर से नैलीमा कटिहार को टिकट दिया गया है। आर्य नगर से सुरेश अवस्थी चुनाव लड़ेंगे। कानपुर कैंट से रघुनंदन भदौरिया को टिकट दिया गया है। ललितपुर से रामरतन कुशवाहा को टिकट दिया गया है। महोबा से राकेश गोस्वामी चुनावी मैदान में होंगे। बांदा से प्रकाश द्विवेदी भाजपा के उम्मीदवार हैं जबकि फतेहपुर में विक्रम सिंह पर भरोसा जताया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।