WB में थम नहीं रहा भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष, धारा 144 लागू

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 17 2019 9:16AM
WB में थम नहीं रहा भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष, धारा 144 लागू
Image Source: Google

भाजपा और तृणमूल कांग्रेस इस हिंसा के लिए एक दूसरे को दोषी ठहरा रहे हैं। यह हिंसा उस समय आरंभ हुई जब भगवा दल के दो सभासदों को विश्वास मत में भाग लेने से कथित रूप से रोक दिया गया था।

बनगांव। पश्चिम बंगाल में उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव में मंगलवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के सदस्यों के बीच स्थानीय नगर निकाय में एक विश्वास प्रस्ताव को लेकर संघर्ष हुआ और नगर निगम कार्यालय के सामने बम फेंके गए। हालांकि, इस दौरान किसी के घायल होने या इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं मिली है। पुलिस ने बताया कि संघर्ष के दौरान बम फेंके गए। यह घटना बनगांव नगर पालिका कार्यालय के सामने हुई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई और त्वरित कार्रवाई बल के जवानों को तैनात किया गया।

इसे भी पढ़ें: सीमा पार तस्करी पूरी तरह नहीं रोकी जा सकती: बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश

भाजपा और तृणमूल कांग्रेस इस हिंसा के लिए एक दूसरे को दोषी ठहरा रहे हैं। यह हिंसा उस समय आरंभ हुई जब भगवा दल के दो सभासदों को विश्वास मत में भाग लेने से कथित रूप से रोक दिया गया था। पुलिस इलाके में गश्त कर रही है। भाजपा ने दावा किया कि पुलिस ने उसके सदस्यों पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video