पर्रिकर के नाम पर भाजपा का दांव, 40 विधानसभा क्षेत्रों में निकालेगी अस्थि कलश यात्रा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2019   08:34
पर्रिकर के नाम पर भाजपा का दांव, 40 विधानसभा क्षेत्रों में निकालेगी अस्थि कलश यात्रा

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि हमें नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के उनके (पर्रिकर के) सपने को पूरा करना है।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को अपने पूर्ववर्ती दिवंगत मनोहर पर्रिकर के अस्थि कलश भाजपा कार्यकर्ताओं में वितरित किये। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इन अस्थि कलशों को राज्य के 40 विधानसभा क्षेत्रों में ले जाया जाएगा और ये चुनावों में बड़े अंतर से भाजपा की जीत को सुनिश्चित करेंगे। दो लोकसभा सीटों उत्तरी गोवा और दक्षिणी गोवा के साथ ही राज्य की तीन विधानसभा सीटों पर भी 23 अप्रैल को उपचुनाव होने हैं।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना ने कसा तंज, बोले राजनीतिक नाटक में एक्सपर्ट है BJP

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के उनके (पर्रिकर के) सपने को पूरा करना है। चुनाव अभियानों को संबोधित करने के लिये पर्रिकर हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन मुझे विश्वास है कि उनकी राख समेटे अस्थिकलश जिन्हें प्रदेश भर में ले जाया जाएगा वो बड़े अंतर से हमें जीत दिलाएंगे और आप इसे संभव बनाएंगे। पर्रिकर (63) का 17 मार्च को निधन हो गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।