कारगिल फतह के बाद मण्डी फतह को तैयार ब्रिगेडियर --कश्यप

कारगिल फतह के बाद मण्डी फतह को तैयार ब्रिगेडियर --कश्यप

अब उनके द्वारा देखे गए सपने को पूरा करने का काम ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए तैयार है भारतीय जनता पार्टी ने ब्रिगेडियर ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनाया है उनके द्वारा कारगिल युद्ध में पराक्रम और शौर्य को हम सभी ने देखा है। जिस प्रकार से उनके नेतृत्व में टाइगर हिल और तोलोलिंग जैसी पहाडियों को जीता गया उसी प्रकार से मंडी के चुनाव में भी वह अपना पराक्रम दिखाने को तैयार है

मनाली  भारतीय जनता  पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने मनाली में अनुसूचित जाति मोर्चा  सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहां मंडी  लोकसभा का उप चुनाव हो रहा है इस अवसर पर सबसे पहले स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा को याद करते हुए कहा की उनके द्वारा किए गए अनेकों विकास कार्य जमीनी स्तर पर दिखाई दे रहे हैं

 

 

अब उनके द्वारा देखे गए सपने को पूरा करने का काम ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए तैयार है भारतीय जनता पार्टी ने ब्रिगेडियर  ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनाया है उनके द्वारा कारगिल युद्ध में पराक्रम और शौर्य को हम सभी ने देखा है। जिस प्रकार से उनके नेतृत्व में टाइगर हिल और तोलोलिंग जैसी पहाडियों को जीता गया उसी प्रकार से मंडी के चुनाव में भी वह अपना पराक्रम दिखाने को तैयार है ।  दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार ने सैनिको का अपमान किया और सहानुभूति पाने के लिए ंमीडिया के सामने माफी भी मांगी पर हमें नही लगता कि वह आज सैनिकों के बलिदान को मन से सम्मान करते है क्योंकि उनके सुपुत्र द्वारा एक जन सभा में दोबारा सैनिकों के सम्मान पर हमला किया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा जो मोर्चे पर ’दिल मांगे मॉर’ के साथ डटें रहे पर हटे नही पर विधायक का कहना है कि ’कुछ हद तक ही घुसपैठियों बाहर निकालने मे सफल रहे और शहीद हो गये’ हम पुछना चाहते है विक्रमादित्य से कि भारतीय सैना कुछ हद तक ही काम कर पाई तो क्या बाकी युद्ध आपने लड़ा।  

 

इसे भी पढ़ें: जो पार्टी सैनिकों का सम्मान नहीं कर सकती, वो देश हित का नहीं सोच सकती : जयराम ठाकुर

 

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रादेशिक सरकार लोक हित के लिए विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है और जनकल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। जैसे केंद्र सरकार ने आयुष्मान योजना चलाई तो प्रदेश ने उससे कोई अछूता ना रहे तो प्रदेश स्तर पर हिम केयर योजना चलाई। उज्वला केंद्र ने चलाई तो प्रदेश ने उससे छूटे लोगों को गृहणी सुविधा योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस कनेक्शन बांटे । कांग्रेस हमेशा से कहती रही है  कि अनुसूचित जाति के लोग हमारी जेब में रहते है लेकिन भाजपा के द्वारा हमेशा अनुसूचित जाति का सम्मान किया है और उनके हित के लिए कार्य किऐ है।

इसे भी पढ़ें: फतेहपुर को फतेह कराना है जयराम सरकार को मजबूत बनाना है - राकेश पठानिया

भाजपा की केंद्रीय मोदी सरकार के कार्यकाल का लोहा आज विश्व भी मान रहा है जहां उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जैसे अभियानों से देश के दुश्मनों को भारत की ओर आंख न उठाने का संदेश दिया वहीं कोविड.19 वैश्विक महामारी जो कि हमारे जीवन काल में किसी ने ना देखी ना सुनी थी से डटकर सामना किया अपितु देश के लोगों को मुफ्त टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध करवाई ।

 इसलिए मैं हिमाचल की प्रबुद्ध जनता से यह निवेदन करूंगा कि प्रदेश व सैनिकों के सम्मान और विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करके भाजपा के उम्मीदवार को भारी मतों से विजय बनाकर केन्द्र में मोदी के हाथों को मजबूत करें

इस अवसर पर मनाली से विधायक और प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर, घनेशवरी ठाकुर, मोहन भारती, भीम सेन शर्मा, लेफ राम, गंगा सिह, सुरेश व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।