पंजाब में BSF ने सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, चलाया गया तलाशी अभियान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2020   21:28
पंजाब में BSF ने सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, चलाया गया तलाशी अभियान

अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ जवानों ने बाड़ के पास संदिग्ध गतिविधियां देखीं और घुसपैठियों पर गोलीबारी की। घुसपैठिए खराब मौसम और खराब दृश्यता का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

फिरोजपुर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बृहस्पतिवार को पाकिस्तान स्थित तत्वों द्वारा भारतीय सीमा क्षेत्र में घुसने के प्रयास को नाकाम कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ की 181 बटालियन के कर्मियों ने बृहस्पतिवार को तड़के सीमा पार से अज्ञात व्यक्तियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। वे लोग घने कोहरे और दृश्यता सीमा में कमी का फायदा उठाकर भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर में सेना को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर 

उन्होंने कहा कि बीएसएफ जवानों ने बाड़ के पास संदिग्ध गतिविधियां देखीं और घुसपैठियों पर गोलीबारी की। घुसपैठिए खराब मौसम और खराब दृश्यता का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि बाद में इलाके की तलाशी ली गयी और छह फुट की लोहे की सीढ़ी और 26 फुट लंबा लोहे का एक खंभा बरामद किया गया। सीढ़ी और लोहे के खंभे को इस प्रकार से बनाया गया था कि उन्हें ढोने में आसानी हो।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।