बिहार में बसपा विधायक JDU में हुए शामिल, निर्दलीय ने भी नीतीश सरकार को जताया समर्थन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   08:08
बिहार में बसपा विधायक JDU में हुए शामिल, निर्दलीय ने भी नीतीश सरकार को जताया समर्थन

पिछले साल नवंबर में राज्य में गठित राजग सरकार को समर्थन देते आए चकई से निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह ने भी नीतीश सरकार के बाकी बचे पूरे कार्यकाल के लिए अपना समर्थन जारी रखने की घोषणा की।

पटना। बिहार में बसपा के एकमात्र विधायक शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल हो गए। वहीं, एक निर्दलीय विधायक ने भी नीतीश सरकार को अपना पूर्ण समर्थन जताया। चैनपुर से बसपा की टिकट पर चुनाव जीतने वाले जामा खान ने जद (यू) का दामन थाम लिया। दूसरी ओर, पिछले साल नवंबर में राज्य में गठित राजग सरकार को समर्थन देते आए चकई से निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह ने भी नीतीश सरकार के बाकी बचे पूरे कार्यकाल के लिए अपना समर्थन जारी रखने की घोषणा की। 

इसे भी पढ़ें: लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में हो सकते हैं शिफ्ट 

बसपा विधायक के शामिल होने के बाद विधानसभा में जद (यू) का संख्या बल बढ़कर 44 हो गया। इस तरह की अटकलें जताई जा रही हैं कि खान और सिंह दोनों को ही आने वाले समय में प्रस्तावित मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान मंत्री बनाया जा सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।