लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में हो सकते हैं शिफ्ट

लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में हो सकते हैं शिफ्ट

तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद की सेहत को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि कल शाम को ख़बर मिली की लालू जी को सांस लेने में समस्या हो रही है। उनकी किडनी 25% ही काम कर रही है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अचानक तबीयत खराब होनी की खबर सामने आई। जिसके बाद उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव लालू से मिलने रांची जाने वाले हैं। तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद की सेहत को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि कल शाम को ख़बर मिली की लालू जी को सांस लेने में समस्या हो रही है। उनकी किडनी 25% ही काम कर रही है। हम माता और भाई के साथ रांची जा रहे हैं, हमने उनसे मिलने की विशेष अनुमति मांगी है। उनके फेफड़ों में पानी की सूचना मिली है, टेस्ट कराया जा रहा है। निमोनिया पाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: मंत्रियों, सांसदों पर टिप्पणी करना पड़ सकता है भारी, बिहार पुलिस ने जारी किया आदेश तो राजद ने उठाया सवाल

पिता की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही लालू की पुत्री मीसा भारती रांची पहुंच गई हैं। शनिवार को लालू से मुलाकात का दिन है। परिवार के सदस्य इसी दिन लालू से मुलाकात करेंगे। लालू की खराब तबीयत को देखते हुए कहा ये भी जा रहा है कि उन्हें दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया जा सकता है। हालांकि यह पूरी तरह से जेल प्रबंधन पर ही निर्भर होगा कि लालू का बेहतर इलाज कहां हो सकता है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।