UP के कानपुर में चला बाबा का बुलडोजर, गैंगस्टर पप्पू स्मार्ट के साम्राज्य को किया जमींदोज

Kanpur Gangstar Home
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
कानपुर नगर निगम ने जिला प्रशासन के साथ मोहम्मद आसिफ उर्फ पप्पू स्मार्ट की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की है। अधिकारियों ने बताया कि पप्पू स्मार्ट के खिलाफ हत्या, लूट और रंगदारी समेत कई मामले दर्ज हैं और वह पेशेवर अपराधी है। बता दें कि कुछ वक्त पहले पप्पू स्मार्ट पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। ऐसे में अपराधियों के साम्राज्य पर बाबा का बुलडोजर दौड़ रहा है। इसी बीच कानपुर में बाबा के बुलडोजर ने एक अपराधी के साम्राज्य को जमींदोज कर दिया। जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी के मकान पर नगर निगम ने जिला प्रशासन की मदद से बुलडोजर चलाया है। दरअसल, कुछ वक्त पहले इसको लेकर बकायदा मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया था। 

इसे भी पढ़ें: तौकीर रजा बोले- हमारे जज्बात पर बुलडोजर चलाने की हो रही कोशिश, हर जिले में गिरफ्तारी दें मुसलमान 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कानपुर नगर निगम ने जिला प्रशासन के साथ मोहम्मद आसिफ उर्फ पप्पू स्मार्ट की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की है। अधिकारियों ने बताया कि पप्पू स्मार्ट के खिलाफ हत्या, लूट और रंगदारी समेत कई मामले दर्ज हैं और वह पेशेवर अपराधी है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले पप्पू स्मार्ट पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई थी। इसके बाद उनके अवैध साम्राज्य पर बाबा का बुलडोजर चला है।

इसे भी पढ़ें: 63 लाख मकानों पर बुलडोजर चलाना चाहती है भाजपा, केजरीवाल बोले- ये आजाद भारत का सबसे बड़ा विध्वंस

क्या था मुख्यमंत्री का निर्देश ?

सत्ता में वापसी करने के साथ ही बाबा के बुलडोजर ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं और उनकी राह में भाजपा शासित अन्य राज्य भी आगे बढ़े हैं और अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई की है। दरअसल, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया था कि अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई सिर्फ पेशेवर माफिया, अपराधियों के खिलाफ हो और सुनिश्चित किया जाए कि बुलडोजर किसी गरीब की झोपड़ी या दुकान की तरफ ना मुड़े।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़