हंसखली सामूहिक दुष्कर्म मामले में सीबीआई ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2022   10:06
हंसखली सामूहिक दुष्कर्म मामले में सीबीआई ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया
prabhasakshi

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के हंसखली में 14 वर्षीय लड़की के कथित सामूहिक दुष्कर्म और मौत मामले में रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। सीबीआई के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

हंसखली (पश्चिम बंगाल)। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के हंसखली में 14 वर्षीय लड़की के कथित सामूहिक दुष्कर्म और मौत मामले में रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। सीबीआई के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। सीबीआई अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान घटना में उनकी संलिप्तता स्पष्ट होने पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें: एमैनुएल मैक्रों ने चुनाव में जीत के बाद फ्रांस की जनता का आभार व्यक्त किया

सीबीआई ने इस मामले में पहले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जबकि कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर जांच अपने हाथ में लेने के बाद राज्य पुलिस ने दो और लोगों को हिरासत में लिया था। चार अप्रैल को तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता के घर में जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद कक्षा नौ की छात्रा की मौत हो गई थी। इस मामले का मुख्य आरोपी तृणमूल के एक स्थानीय नेता का बेटा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।