सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार टीएमसी नेता के घर पहुंचे, बेटी से की पूछताछ

CBI officer
ANI
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अनुब्रत मंडल के बोलपुर स्थित आवास पर गई और कथित पशु तस्करी से जुड़े मामले की जांच के सिलसिले में उनकी बेटी से पूछताछ की। सूत्रों ने कहा कि सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम ने सुकन्या मंडल से पूछताछ की।

कोलकाता। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अनुब्रत मंडल के बोलपुर स्थित आवास पर गई और कथित पशु तस्करी से जुड़े मामले की जांच के सिलसिले में उनकी बेटी से पूछताछ की। सूत्रों ने कहा कि सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम ने सुकन्या मंडल से पूछताछ की। इस टीम में एक महिला अधिकारी भी शामिल थीं।

इसे भी पढ़ें: सीबीआई और ईडी अनावश्यक रूप से हर किसी को परेशान कर रहे हैं: अरविंद केजरीवाल

तृणमूल की बीरभूम जिला इकाई के अध्यक्ष के निचुपट्टी स्थित आवास पर एक घंटे से अधिक समय तक रहने के बाद सीबीआई टीम जांच के सिलसिले में पास के एक डाकघर भी गई। सुकन्या मंडल कथित तौर पर अपने पिता से जुड़ी एक चावल मिल की शेयरधारक हैं।

इसे भी पढ़ें: RBI की मंजूरी के बाद सीएसबी बैंक के नियमित एमडी और सीईओ बने प्रलय मंडल

सीबीआई के अधिकारियों ने चावल मिल का दौरा किया और कुछ वाहनों को जब्त कर लिया जिनके मालिक कथित तौर पर अन्य लोग हैं, लेकिन तृणमूल नेता इनका उपयोग करते थे। मंडल को कथित पशु तस्करी मामले में सीबीआई ने 11 अगस्त को गिरफ्तार किया था और वह फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़