CBI Vs CBI: राफेल सौदे की जांच से बचने का मोदी सरकार का प्रयास: यशवंत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 25 2018 8:11AM
CBI Vs CBI: राफेल सौदे की जांच से बचने का मोदी सरकार का प्रयास: यशवंत

पूर्व भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने सीबीआई की विश्वसनीयता को "नष्ट" कर दिया। उन्होंने कहा कि एजेंसी के निदेशक आलोक वर्मा को पद से हटाने का केंद्र का निर्णय "अवैध" है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है।

नागपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने बुधवार को आरोप लगाया कि सीबीआई में चल रहे उथल-पुथल के पीछे राफेल सौदे की जांच से बचने के मोदी सरकार के प्रयास हैं। पूर्व भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने सीबीआई की विश्वसनीयता को "नष्ट" कर दिया। उन्होंने कहा कि एजेंसी के निदेशक आलोक वर्मा को पद से हटाने का केंद्र का निर्णय "अवैध" है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है।

 
सिन्हा ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार किसी जांच से खुद को बचाने के लिए देश के संस्थानों को "नष्ट" करने की खातिर किसी भी हद तक जा सकती है। सिन्हा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सीबीआई निदेशक वर्मा को छुट्टी पर भेजना पूरी तरह से "कानून के खिलाफ" है। उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक को छुट्टी पर जाने के लिए मजबूर करना उन्हें पद से हटाने के समान है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video