असम-मेघालय सीमा पर हिंसक झड़प, 6 की मौत, 7 ज़िलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

 Assam Meghalaya border
ANI
अभिनय आकाश । Nov 22, 2022 5:43PM
सीएम संगमा ने कहा कि घटना की मजिस्ट्रियल जांच शुरू की जाएगी। मैंने असम के सीएम से बात की है और उन्होंने सहयोग का आश्वासन दिया है। प्रत्येक मृतक व्यक्ति के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि जारी की जाएगी।

असम-मेघालय सीमा से लगे मुकरोह इलाके में आज हुई फायरिंग की घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने कहा कि मंगलवार को असम-मेघालय सीमा से लगे मुक्रोह क्षेत्र में हुई गोलीबारी की घटना में मेघालय के पांच और असम वन रक्षक के एक सहित कुल छह लोगों की मौत हो गई। मीडिया के दुरुपयोग को रोकने के लिए इस क्षेत्र में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। इस घटना के बारे में बताते हुए संगमा ने कहा, "आज, मुकरोह गांव में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई जिसमें असम पुलिस और असम के वन रक्षकों द्वारा की गई गोलीबारी में छह लोगों की मौत हो गई। मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं। मेघालय पुलिस द्वारा एक जांच की गई और प्राथमिकी दर्ज की गई।

इसे भी पढ़ें: असम में दो अलग सड़क दुर्घटनाओं में तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से सात लोगों की मौत

सीएम संगमा ने कहा कि घटना की मजिस्ट्रियल जांच शुरू की जाएगी। मैंने असम के सीएम से बात की है और उन्होंने सहयोग का आश्वासन दिया है। प्रत्येक मृतक व्यक्ति के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि जारी की जाएगी। रिपोर्टों के अनुसार, असम वन रक्षकों द्वारा असम पुलिस के साथ लकड़ी ले जा रहे एक ट्रक का पीछा किया गया और असम पुलिस और असम वन रक्षकों द्वारा हिरासत में लिया गया। संगमा ने कहा, यह सुनकर मुक्रोह गांव के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए और असम पुलिस और वन रक्षकों को घेर लिया।

अन्य न्यूज़