दार्जिलिंग में ममता बनर्जी का दिखा अलग अंदाज, सड़क किनारे खुद बनाए 'मोमोज', देखें वीडियो

दार्जिलिंग में ममता बनर्जी का दिखा अलग अंदाज, सड़क किनारे खुद बनाए 'मोमोज', देखें वीडियो
प्रतिरूप फोटो

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पांच दिवसीय उत्तर बंगाल दौरे पर आई हुई हैं और अपने दौरे के आखिरी दिन उन्होंने मोमोज बनाना सीखा। इस दौरान उन्होंन ठंड से बचने के लिए शॉल ओढ़ा हुआ था। मुख्यमंत्री बनर्जी ने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ बातचीत भी की। उसी वक्त महिलाओं ने जोर देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी मोमोज बनाएं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को दार्जिलिंग में थीं, जहां पर उन्होंने मॉर्निग वॉक के समय मोमोज स्टॉल पर अपना हाथ आजमाया। उन्होंने सड़क किनारे लगे मोमोज के स्टॉल पर सबसे पहले मोमोज बनाना सीखा और फिर उसे खुद बनाया। इस दौरान उन्होंने मोमोज बनाने वाली महिलाओं की प्रशंसा भी की। 

इसे भी पढ़ें: रूस-यूक्रेन पर ममता के बयान से मचा बवाल, शुभेंदु अधिकारी ने वीडियो शेयर कर बताया अकल्पनीय 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री बनर्जी पांच दिवसीय उत्तर बंगाल दौरे पर आई हुई हैं और अपने दौरे के आखिरी दिन उन्होंने मोमोज बनाना सीखा। इस दौरान उन्होंन ठंड से बचने के लिए शॉल ओढ़ा हुआ था। मुख्यमंत्री बनर्जी ने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ बातचीत भी की। उसी वक्त महिलाओं ने जोर देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी मोमोज बनाएं। तब उन्होंने खुद मोमोज बनाकर देखा।

इसे भी पढ़ें: बीरभूम हिंसा: बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने सौंपी रिपोर्ट, बौखलाई ममता ने कहा- CBI जांच होगी प्रभावित

मुख्यमंत्री बनर्जी ने आम दिनों की तरह दार्जिलिंग की सड़कों पर सैर किया और राहगीरों के साथ जनसंपर्क बनाया और उनकी बातें सुनी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री बनर्जी ने तो बच्चों को चॉकलेट भी दी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री बनर्जी ने स्थानीय व्यापारियों से भी मिली थीं और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए उनकी राय मांगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।