CM शिवराज ने जताई कोरोना को लेकर चिंता , जनता से की यह अपील

CM शिवराज ने जताई कोरोना को लेकर चिंता , जनता से की यह अपील

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लकेर एक बार फिर चिंता जताई है। दरअसल प्रदेश में लंबे समय बाद पन्ना में 4 पॉजिटिव केस आए हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लकेर एक बार फिर चिंता जताई है। दरअसल प्रदेश में लंबे समय बाद पन्ना में 4 पॉजिटिव केस आए हैं। जिसके बाद शिवराज ने ट्वीट कर कहा है कि कंटेनमेंट जोन बनाकर कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करनी होगी। वहीं सीएम ने आगे कहा कि प्रदेश में अभी भी 18 पॉजिटिव केस हैं।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश में कोरोना की दुरसी लहर के चलते भी लगातार हो रहे थे रेप, आकड़ो में दिखी बढ़ोत्तरी 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘पन्ना जिले में कई दिनों बाद COVID19 के 4 पॉज़िटिव केस आये हैं। मैंने प्रशासन को तुरंत कंटेन्मेंट ज़ोन बनाकर कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कर स्थिति को नियंत्रित करने के निर्देश दिए हैं। आज राज्य में भी 18 पॉज़िटिव केस आये हैं।’

इसे भी पढ़ें:देश में कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा 44.58 करोड़ के पार, जानें किस राज्य में कितने लोगों को लग गई वैक्सीन

उन्होंने आगे कहा लिखा कि ‘सभी नागरिकों से अपील करता हूँ कि गाइडलाइंस का पालन आवश्यक रूप से करें। थोड़ी सी भी असावधानी से स्थिति बिगड़ सकती है। इसलिए मास्क लगाते रहें, आपस में दूरी बनाकर रखें और हाथ धोते रहें। प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है।’





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।