CM शिवराज का दिल्ली दौरा, PM मोदी से करेंगे मुलाकात और कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

CM शिवराज का दिल्ली दौरा, PM मोदी से करेंगे मुलाकात और कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह दौरा पूर्व निर्धारित बताया जा रहा है। जिसके तहत गुरुवार शाम 4 बजे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वे देवारण्य योजना के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी देंगे।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज यानी गुरुवार को फिर दिल्ली के दौरे पर हैं। यह एक हफ्ते में उनका दूसरा दौरा है। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

इसे भी पढ़ें:मंत्री भूपेंद्र सिंह का दिल्ली दौरा, केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मुलाकात 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह दौरा पूर्व निर्धारित बताया जा रहा है। जिसके तहत गुरुवार शाम 4 बजे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वे देवारण्य योजना के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी देंगे।

इसे भी पढ़ें:उपचुनाव के ऐलान के बाद CM के OSD ने दिया इस्तीफा, तत्काल प्रभाव से हुआ मंज़ूर 

वहीं जानकारी के मुताबिक शिवराज सिंह मुलाकात के दौरान प्रदेश में चल रहीं केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति की भी जानकारी देंगे। जिसमें फसलों के उपार्जन, विविधीकरण और कृषि में नवाचार की रिपोर्ट शामिल है। इसके साथ ही साथ साथ कैम्पा निधि और डीएमएफ फंड के उपयोग पर चर्चा पीएम से चर्चा होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।