मंत्री भूपेंद्र सिंह का दिल्ली दौरा, केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

मंत्री भूपेंद्र सिंह का दिल्ली दौरा, केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

मंत्री भूपेंद्र सिंह गुरुवार को दिल्ली दौरे पर जा रहे हैं। भूपेंद्र सिंह दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि मंत्री 1 अक्टूबर को सुबह 9.30 बजे कार्यक्रम में शामिल होंगे।

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी मिलने के बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह गुरुवार को दिल्ली दौरे पर जा रहे हैं। भूपेंद्र सिंह दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि मंत्री 1 अक्टूबर को सुबह 9.30 बजे कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें:दिग्गी राजा को भेजा लीगल नोटिस ,बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व शिशु मंदिर के छात्र ने दी 7 दिन की मोहलत 

आपको बता दें कि पिछले उपचुनाव 28 में से 19 सीट जीताने वाले मंत्री भूपेंद्र सिंह पर बीजेपी आलाकमान ने एक बार फिर से भरोसा जताया है। बीजेपी ने भूपेंद्र सिंह को उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी है। भूपेंद्र सिंह को 3 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट के उपचुनाव प्रबंधन का जिम्मा सौंपा है।

इसे भी पढ़ें:खंडवा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने 2 नेताओं को बाटी जिम्मेदारी 

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में आने के बाद हुए 28 सीटों पर उपचुनाव के भूपेंद्र सिंह प्रभारी भी थे। 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में 19 सीटों पर जीत हासिल की थी।  लिहाजा भूपेंद्र सिंह को फिर से उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।