UP विधानसभा में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव का हुआ सामना, गर्मजोशी के साथ दोनों ने मिलाया हाथ

UP विधानसभा में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव का हुआ सामना, गर्मजोशी के साथ दोनों ने मिलाया हाथ
प्रतिरूप फोटो

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह में सबसे पहले सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक दल के नेता योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली। इसके तुरंत बाद ही योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव का सामना हुआ, जिसमें दोनों ही नेताओं ने गर्मजोशी के साथ मुलाकात की। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष की भूमिका सकारात्मक होगी।

लखनऊ। विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद शपथ ग्रहण समारोह का दौर चल रहा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश विधानसभा में सोमवार को नवनिर्वाचित विधायकों ने शपथ ली। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने मुलाकात की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव मुस्कुराते हुए एक-दूसरे से मिले और फिर मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष के कंधे पर हाथ रखा। 

इसे भी पढ़ें: कुशीनगर में भाजपा की जीत का जश्न मनाना मुस्लिम युवक को पड़ा भारी, रिश्तेदारों ने जमकर पीटा, अस्पताल में मौत 

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह में सबसे पहले सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक दल के नेता योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली। इसके तुरंत बाद ही योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव का सामना हुआ, जिसमें दोनों ही नेताओं ने गर्मजोशी के साथ मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: यूपीः मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-मैं राष्ट्रपति पद का प्रस्ताव कभी स्वीकार नहीं करूंगी

सकारात्मक होगी विपक्ष की भूमिका

शपथ ग्रहण समारोह के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष की भूमिका सकारात्मक होगी। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि केवल बेंच बदल गई है, मैं अब विपक्ष में बैठूंगा। सरकार की जवाबदेही के लिए विपक्ष काम करेगा और विपक्ष की भूमिका सकारात्मक होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।