मेरठ के सरूरपुर में डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से संवाद करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ
राजीव शर्मा । Jan 31, 2022 5:03PM
मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरूरपुर के भूनी गांव में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

मेरठ,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मेरठ से सटे सरूरपुर में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में घर घर जाकर मतदाताओं से संवाद करेंगे। सीएम के दौरे को लेकर सोमवार सुबह से ही अधिकारी क्षेत्र में पहुंचकर मौका मुआयना कर रहे हैं। 

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार घर-घर जाकर मतदाताओं से संवाद कर रहे हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरूरपुर के भूनी गांव में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। इससे पहले वह सरूरपुर स्थित एसजीपीजी कॉलिज में चार्टर्ड हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम से पूर्व डीएम के बालाजी एसएसपी प्रभाकर चौधरी एसपी देहात केशव कुमारएएसपी ट्रैफिक जितेंद्र जुमार श्रीवास्तव ने हैलीपेड बनाने को निरीक्षण किया। वहीं कार्यक्रम की व्यवस्था करने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, ब्लॉक प्रमुख मनोज चौहान भी पहुंचे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़