दिल्ली- एनसीआर में फिर बढ़े सीएनजी के दाम, गैस की कीमत में हुई 2 रुपये की बढ़ोतरी

CNG
ani
रेनू तिवारी । May 21, 2022 9:28AM
इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने दिल्ली और आसपास के इलाकों में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) की कीमत में 2 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी की है।दिल्ली में सीएनजी की कीमत अब 75.61 रुपये प्रति किलोग्राम है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद के लिए सीएनजी की कीमत 78.17 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी गई है।

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने दिल्ली और आसपास के इलाकों में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) की कीमत में 2 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी की है।

इसे भी पढ़ें: अगले साल आईपीएल में खेलूंगा, चेन्नई को धन्यवाद नहीं कहना अनुचित होगा: धोनी

दिल्ली में सीएनजी की कीमत अब 75.61 रुपये प्रति किलोग्राम है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद के लिए सीएनजी की कीमत 78.17 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: Assam Flood Situation | असम में बाढ़ की स्थिति भीषण गंभीर, 29 जिलों में सात लाख से अधिक लोग प्रभावित

सीएनजी की कीमतों में दो सप्ताह में दूसरी बार वृद्धि की गई है। दिल्ली में ऑटो, टैक्सी और मिनी बस चालकों की यूनियनों ने पिछले महीने सीएनजी की दरों में 'अभूतपूर्व' वृद्धि के कारण हड़ताल पर चले गए।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़