मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को भरोसा, भाजपा एकजुट, कांग्रेस में कई गुट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 15 2018 9:11AM
मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को भरोसा, भाजपा एकजुट, कांग्रेस में कई गुट
Image Source: Google

राजे ने कहा कि राजस्थान में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा की परम्परा नहीं है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो विकास के नाम पर कुछ भी नहीं करने वाली कांग्रेस 50 साल तक शासन नहीं करती।

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम एक बार फिर प्रचण्ड बहुमत से जीतेंगे और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा एकमुख, एकजुट, एकरूप और एक स्वरूप है, जबकि कांग्रेस के कई मुख, कई गुट, कई रूप और कई स्वरूप हैं। इनके कई नेता तो चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री बन गए हैं और अपना मंत्रिमंडल भी बना लिया है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत उनकी गलतफहमी दूर कर देगी।

 
राजे रविवार को पाली जिले के रणकपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर ‘भाजपा कार्यकर्ताओं से रायशुमारी’ कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। कार्यक्रम में चूरू जिले के 6, हनुमानगढ़ के 5, बीकानेर के 7, गंगानगर के 6 एवं जोधपुर के 7 विधानसभा क्षेत्रों सहित कुल 31 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की गई।
 


राजे ने कहा कि राजस्थान में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा की परम्परा नहीं है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो विकास के नाम पर कुछ भी नहीं करने वाली कांग्रेस 50 साल तक शासन नहीं करती। हमने पांच साल में जो विकास किया है, कांग्रेस 50 साल में भी नहीं कर पाई, इसलिए इस बार फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी।
 
उन्होंने कहा कि गौरव यात्रा में मिले अपार जन समर्थन से भी यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मार्गदर्शन में राजस्थान में फिर भाजपा का परचम लहरायेगा और केन्द्र में भी फिर से मोदी जी की ही सरकार बनेगी। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री वी. सतीश, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राजमंत्री राजेन्द्र राठौड़, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद ओम माथुर, केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी उपस्थित थे। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video