कांग्रेस ने मानी PM मोदी की लोकप्रियता, खुर्शीद बोले- मोदी की सुनामी सब कुछ बहा ले गई

congress-accept-popularity-of-pm-modi-modi-s-tsunami-has-shed-everything
अभिनय आकाश । Jun 23, 2019 12:36PM
खुर्शीद ने कहा कि हम तो यही जानते हैं कि सीधा-साधा चुनाव हुआ और सीधे-साधे चुनाव में पीएम मोदी की लोकप्रियता इतनी थी कि इसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया।

नई दिल्ली। अपने बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस पार्टी ने आखिरकार मान लिया कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की लहर ही नहीं नहीं सुनामी चल रही थी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान ये बात मानी। खुर्शीद ने ये माना कि पीएम मोदी की लोकप्रियता का चुनाव में कोई मुकाबला नहीं कर सका। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस झूठे वादे करके चुनाव जीती और अब लोगों से धोखा कर रही: रमन सिंह

खुर्शीद ने कहा कि हम तो यही जानते हैं कि सीधा-साधा चुनाव हुआ और सीधे-साधे चुनाव में पीएम मोदी की लोकप्रियता इतनी थी कि इसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया। उसको लोग क्या रहते हैं। सुनामी आई...सुनामी आई। लेकिन कितनी अच्छी बात है सुमानी आई सब कुछ बहा ले गई। लेकिन हम जिंदा हैं और आपसे बात भी कर रहे हैं। खुर्शीद के बयान पर भाजपा नेता और अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में राजग की जीत 'गुड गवर्नेंस' की सुनामी थी। उन्होंने 'नरेंद्र मोदी की सुनामी को विकास की सुनामी बताया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़