कांग्रेस ने 26 अक्टूबर को महासचिवों और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 22, 2021   16:17
कांग्रेस ने 26 अक्टूबर को महासचिवों और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई

कांग्रेस ने सदस्यता अभियान, महंगाई के मुद्दे पर शुरू होने वाले जनजागरण अभियान और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा के लिए 26 अक्टूबर को महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और राज्य इकाइयों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने सदस्यता अभियान, महंगाई के मुद्दे पर शुरू होने वाले जनजागरण अभियान और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा के लिए 26 अक्टूबर को महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और राज्य इकाइयों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर इस संदर्भ में महासचिवों, प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों को पत्र भेजा गया है। यह बैठक यहां कांग्रेस मुख्यालय में होगी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: फ्लैट में दोस्तों को बुलवाकर महिला का करवाता रेप,जबरन शादी कर जिस्म फिरोशी के धंधे में डाला

गत 16 अक्टूबर को हुई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में संगठनात्मक चुनाव का कार्यक्रम तय करने के साथ ही यह निर्णय लिया गया था कि आगामी एक नवंबर से कांग्रेस सदस्यता अभियान चलाएगी, जो अगले साल 31 मार्च तक चलेगा। इसके साथ ही फैसला हुआ था कि चौदह से 29 नवंबर के बीच महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर जन जागरण अभियान चलाया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।