कांग्रेस ने बेलगाम और तिरुपति लोकसभा सीटों के उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किए

Congress
कांग्रेस ने कर्नाटक की बेलगाम लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए सतीश जाराकिहोली और आंध्र प्रदेश की तिरुपति लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए चिंता मोहन को उम्मीदवार घोषित किया है। पार्टी के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन दोनों नेताओं की उम्मीदवारी को स्वीकृति प्रदान की।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कर्नाटक की बेलगाम लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए सतीश जाराकिहोली और आंध्र प्रदेश की तिरुपति लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए चिंता मोहन को उम्मीदवार घोषित किया है। पार्टी के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन दोनों नेताओं की उम्मीदवारी को स्वीकृति प्रदान की। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता सुरेश अंगड़ी के निधन के कारण बेलगाम लोकसभा सीट रिक्त हुई है। पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण के कारण उनका निधन हुआ था।

इसे भी पढ़ें: पुडुचेरी में निर्मला सीतारमण ने भाजपा का घोषणा पत्र किया जारी, बोलीं- जनता के सुझावों के बाद किया गया तैयार

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन के कारण तिरुपति लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। उनका निधन भी पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हुआ था। इन दोनों लोकसभा सीटों पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़