कांग्रेस ने मणिपुर चुनाव से पहले अपने एक प्रत्याशी को पार्टी से निकाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2022   10:54
कांग्रेस ने मणिपुर चुनाव से पहले अपने एक प्रत्याशी को पार्टी से निकाला

मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने से कुछ घंटे पहले कांग्रेस ने रविवार रात को, वानगोई एसी से अपने उम्मीदवार सलाम जय सिंह को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया। पार्टी ने अनुशासनात्मक आधार पर यह कार्रवाई की।

इंफाल। मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने से कुछ घंटे पहले कांग्रेस ने रविवार रात को, वानगोई एसी से अपने उम्मीदवार सलाम जय सिंह को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया। पार्टी ने अनुशासनात्मक आधार पर यह कार्रवाई की। मणिपुर प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यवाहक अध्यक्ष टी. मांगीबाबू सिंह ने रविवार रात को इस संबंध में एक आदेश पारित किया। आदेश के अनुसार, सलाम जय सिंह को पार्टी के अनुशासन के नियमों को तोड़ने का प्रथम दृष्टया दोषी पाया गया।

इसे भी पढ़ें: बोरवेल में गिरने से हुई बच्चे की मौत, 6 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मणिपुर में पहले चरण का मतदान सोमवार सुबह सात बजे शुरू होगा जिसके तहत पांच जिलों में 38 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में वोट डाले जाएंगे। इस बीच पुलिस ने रविवार को कहा कि जनता दल (यू) के एक प्रत्याशी की अज्ञात लोगों ने शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी जब वह इंफाल पूर्व जिले के नहरूप मखपत इलाके में मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर रहा था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...