प्रियंका गांधी 23 फरवरी को मथुरा जिले में किसान जनसभा को संबोधित करेंगी

प्रियंका गांधी
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा 23 फरवरी को यहां किसानों के आंदोलन के समर्थन में तथा केंद्र सरकार के तीनों नए कृषि कानूनों की वापसी के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करने आ रही हैं। कांग्रेस के एक नेता ने इसकी जानकारी दी।

मथुरा। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा 23 फरवरी को यहां किसानों के आंदोलन के समर्थन में तथा केंद्र सरकार के तीनों नए कृषि कानूनों की वापसी के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करने आ रही हैं। कांग्रेस के एक नेता ने इसकी जानकारी दी। कांग्रेस नेता ने बताया कि उनका यहां पवित्र यमुना नदी में स्नान करने और वृन्दावन के कुम्भ में पहुंचकर संतों से आशीर्वाद प्राप्त करने का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि इस दौरान वह ठा. बांकेबिहारी के दर्शन करने के लिए मंदिर भी जा सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: क्या साल के अंत तक कोविड-19 से अमेरिका में हालात होंगे सामान्य?

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दीपक चौधरी ने बताया, प्रियंका मंगलवार 23 फरवरी को मथुरा में सौंख रोड पर पालीखेड़ा गांव के मैदान में आयोजित होने वाली सभा को संबोधित करेंगी। उन्होंने बताया कि इससे पहले वह मथुरा-वृन्दावन में अपनी धार्मिक आस्थाएं निभाती भी दिखाई देंगी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस आला कमान ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मथुरा के तीन धार्मिक स्थलों के नाम मांगे हैं, जिनमें वृन्दावन का नाम सबसे ऊपर दिया गया है जहां वह ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का चुनावी नारा, ‘बंगाल को चाहिए अपनी बेटी’

उन्होंने बताया कि इसके बाद कुम्भ पूर्व वैष्णव बैठक के आयोजन एवं तीसरे नंबर पर मथुरा के ठा. द्वारिकाधीश मंदिर में दर्शन करने का प्रस्ताव है। उन्होंने बताया कि आला कमान के निर्देश पर मथुरा-वृन्दावन के सर्वाधिक महत्व वाले धर्मस्थलों के बारे में पूरी जानकारी दे दी गई है और उन लोगों ने अपने हिसाब से निरीक्षण भी कर लिया है। उन्होंने बताया कि उनकी सुरक्षा व्यवस्था देखने वाली स्पेशल टीम भी गोपनीय तरीके से स्थलों का निरीक्षण कर चुकी है, टीम ने अपनी रिपोर्ट कांग्रेस आला कमान को भेज दी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़