केंद्र में मोदी सरकार लौटी तो MP में अपने आप गिर जायेगी कांग्रेस सरकार: भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 17, 2019   18:30
केंद्र में मोदी सरकार लौटी तो MP में अपने आप गिर जायेगी कांग्रेस सरकार: भाजपा

उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों और अन्य तबकों के मतदाताओं से झूठे चुनावी वादे कर कांग्रेस 15 साल बाद सूबे की सत्ता में लौटी है। सिंह ने कहा कि जनता ने राज्य में कांग्रेस को हालांकि पूर्ण बहुमत नहीं दिया है।

इंदौर। मध्यप्रदेश में कमलनाथ की अगुवाई में दो महीने पहले बनी कांग्रेस सरकार की स्थिरता पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने रविवार को सवाल उठाये। उन्होंने दावा किया कि अगर अगले लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा एनडीए सरकार बनती है, तो इसके दो-तीन महीनों के भीतर प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने आप गिर जायेगी। लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर यहां भाजपा के सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सिंह ने कहा, हमें दिखायी दे रहा है कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार टिकाऊ नहीं है। आने वाले लोकसभा चुनावों में मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार सरकार बनाइये। इसके बाद दो-तीन महीनों में सूबे की यह सरकार (कांग्रेस सरकार) अपने आप गिर जायेगी और यहां फिर भाजपा की सरकार होगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों और अन्य तबकों के मतदाताओं से झूठे चुनावी वादे कर कांग्रेस 15 साल बाद सूबे की सत्ता में लौटी है। सिंह ने कहा कि जनता ने राज्य में कांग्रेस को हालांकि पूर्ण बहुमत नहीं दिया है। लेकिन इस पार्टी की लूली-लंगड़ी सरकार परिस्थितिवश बन गयी है। कार्यक्रम के बाद जब मीडिया ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से अपने बयान को स्पष्ट करने को कहा, तो उन्होंने जवाब दिया कि मेरे कहने का तात्पर्य यह था कि कमलनाथ सरकार इतने अंतर्विरोधों से घिरी है कि लोकसभा चुनावों के बाद यह अपने आप गिर जायेगी। इस सरकार में बड़ी फूट है।

यह भी पढ़ें: आपके दिलों के साथ-साथ मेरे दिल में भी आग दहक रही है: मोदी

उधर, सत्तारूढ़ कांग्रेस ने सूबे के प्रमुख विपक्षी दल के आला नेता की बयानबाजी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा, सिंह का बयान दर्शाता है कि चुनावी हार से कुंठित भाजपा हर तरह की जोड़-तोड़ और खरीद-फरोख्त कर हमारी सरकार गिराने की फिराक में है। लेकिन भाजपा अच्छी तरह समझ ले कि वह अपने इन नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो सकेगी, क्योंकि हमारे विधायक उसके झांसे में आने वाले नहीं हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...