एमपी में कांग्रेस करने जा रही है जासूसी, खोलेगी बीजेपी में हुए भ्रष्टाचार की पोल

एमपी में कांग्रेस करने जा रही है जासूसी, खोलेगी बीजेपी में हुए भ्रष्टाचार की पोल

सरकार की जासूसी पर प्रदेश कांग्रेस सूचना अधिकार प्रकोष्ठ अध्यक्ष पुनीत टंडन ने कहा कि ‘जासूसी’ करके जिले मे चल रहे भ्रष्टाचार को कांग्रेस उजागर करेगी।कांग्रेस सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ ने जिला अध्यक्षों को इसके निर्देश दे दिए गए हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कमलनाथ की कांग्रेस सरकार सूबे की शिवराज सरकार की ‘जासूसी’ करेगी। कांग्रेस जासूसी करके जिले मे चल रहे भ्रष्टाचार को उजागर करेगी। मध्य प्रदेश कांग्रेस सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ ने जिला अध्यक्षों को इसके निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस में सिर्फ 65% मंडलम कमेटियों का हो पाया गठन, कई जिलाध्यक्षों पर गाज गिरना लगभग तय 

दरअसल सरकार की जासूसी पर प्रदेश कांग्रेस सूचना अधिकार प्रकोष्ठ अध्यक्ष पुनीत टंडन ने कहा कि ‘जासूसी’ करके जिले मे चल रहे भ्रष्टाचार को कांग्रेस उजागर करेगी।कांग्रेस सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ ने जिला अध्यक्षों को इसके निर्देश दे दिए गए हैं। जहां भी भ्रष्टाचार चल रहा है वहां कांग्रेस कार्यकर्ता आरटीआई लगाएं। और सबूत के साथ सरकार पर अब हमला किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया का बड़ा बयान, कमलनाथ को बताया कांग्रेस का फूंका हुआ कारतूस 

वहीं कांग्रेस की जासूसी पर बीजेपी ने पलटवार किया है। प्रदेश बीजेपी महामंत्री रजनीश अग्रवाल  ने कहा कि कांग्रेस के पिंड में ही जासूसी करना है।पहले क्रांतिकारियों की जासूसी करते थे। अब बीजेपी की करेंगे। कांग्रेस जासूसी करके क्या दलाली करने वाली है। विपक्ष की भूमिका निभाएं। कांग्रेस चौकीदार बने ना की जासूस।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।