सबसे धोखेबाज पार्टी है कांग्रेस, अखिलेश बोले- मुलायम के खिलाफ किया था CBI का इस्तेमाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 19 2019 7:42PM
सबसे धोखेबाज पार्टी है कांग्रेस, अखिलेश बोले- मुलायम के खिलाफ किया था CBI का इस्तेमाल
Image Source: Google

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जिस व्यक्ति ने उनके खिलाफ जनहित याचिका दायर की थी, उसने भाजपा से भी हाथ मिलाया।

लखनऊ। कांग्रेस पर हमला तेज करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे सबसे धोखेबाज पार्टी करार दिया और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उनके और पिता मुलायम सिंह यादव के खिलाफ सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया। अखिलेश ने यहां पार्टी कार्यालय पर संवाददाताओं से कहा कि वो कांग्रेस ही है, जिसने मेरे और नेता जी :मुलायम: के खिलाफ सीबीआई का दुरूपयोग किया। मुझे किसी से कोई डर नहीं है। जिस व्यक्ति ने मेरे खिलाफ जनहित याचिका दायर की, वह कांग्रेसी है और (लखनऊ में) कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन के समय मौजूद था। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: गठबंधन की सरकार बनी तो सप्ताह में प्रत्येक दिन अलग-अलग नेता प्रधानमंत्री बनेंगे : शाह

अखिलेश से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बदायूं में गुरूवार को दिये गये बयान के बारे में पूछा गया था, जिसमें उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि दोनों ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भयभीत हैं क्योंकि उन्होंने अपने शासन के समय राज्य को गंभीर क्षति पहुंचायी है। राहुल ने कहा था कि सपा और बसपा के नेता मोदी के खिलाफ एक शब्द नहीं बोल सकते क्योंकि वे मोदी से डरते हैं। हम खुला बोलते हैं। अगर नरेन्द्र मोदी चोर हैं तो कांग्रेस और राहुल गांधी ये बात हर बैठक में खुलकर कहेगा। सपा-बसपा और भाजपा ने उत्तर प्रदेश का काफी अधिक नुकसान किया है।

इसे भी पढ़ें: 25 साल बाद अदावत भुला फिर मिलेंगे मुलायम और माया



अखिलेश ने कहा कि जिस व्यक्ति ने उनके खिलाफ जनहित याचिका दायर की थी, उसने भाजपा से भी हाथ मिलाया। अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस जवाब दे कि क्या यह व्यक्ति नामांकन में मौजूद था या नहीं। मुझसे बात करने का उनका (कांग्रेस) चेहरा नहीं है। कांग्रेस और भाजपा एक ही हैं। भाजपा की भोपाल से प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर के मुंबई हमले के शहीद के बारे में दिये बयान पर पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा कि आप देखिये कि भाजपा क्या संदेश देने का प्रयास कर रही है। वह इस तरह के प्रत्याशी दे रही है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मछलीशहर से भाजपा सांसद राम चरित्र निषाद सपा में शामिल हुए। हाल ही में सपा छोडकर भाजपा का दामन थामने वाले अमरेन्द्र निषाद और उनकी मां राजमती निषाद पुन: सपा में शामिल हुए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video