कांग्रेस MLC पर सदन में पाॅर्न देखने का आरोप, वीडियो वायरल होने के बाद BJP ने मांगा इस्तीफा

कांग्रेस MLC पर सदन में पाॅर्न देखने का आरोप, वीडियो वायरल होने के बाद BJP ने मांगा इस्तीफा

भारतीय जनता पार्टी की ओर से कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया गया है कि विधान परिषद में वह अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो देख रहे थे। जिसके बाद से ही बीजेपी द्वारा कांग्रेस नेता के इस कदम को सदन की गरिमा के खिलाफ बताते हुए उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

कर्नाटक में कांग्रेस विधान परिषद से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। एक वीडियो क्लिप के जरिये कांग्रेस विधान परिषद के सदस्य प्रकाश राठौड़ पर अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो देखने का आरोप लगाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया गया है कि विधान परिषद में वह अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो देख रहे थे। जिसके बाद से ही बीजेपी द्वारा कांग्रेस नेता के इस कदम को सदन की गरिमा के खिलाफ बताते हुए उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में लगे कोरोना वैक्सीन के सबसे ज्यादा टीके, एक दिन में लगे 18,230 स्वास्थ्यकर्मियों को टीके

हालांकि प्रकाश राठौड़ की तरफ से सफाई ये दी गई कि वो उस वक्त इंटरनेट का उपयोग नहीं कर रहे थे बल्कि फोन पर अवांछित मैसेज को हटा रहे थे। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कर्नाटक के कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें सदन में वो अपने मोबाइल फोन की स्टोरेज खाली करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान एक क्लिप में उनके फोन पर कुछ अश्लील क्लिप देखी गई। लेकिन राठौड़ ने उस क्लिप पर क्लिक नहीं किया। लेकिन एक स्थानीय चैनल पर कांग्रेस नेता का वीडियो टेलिकास्ट हो गया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।