कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार का कोविड-19 से निधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2020   20:52
कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार का कोविड-19 से निधन

कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पहली बार सांसद बने 70 वर्षीय वसंतकुमार को कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के बाद 10 अगस्त को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और संक्रमण से उनका निधन हो गया।

चेन्नई। तमिलनाडु के कन्याकुमारी से लोकसभा सदस्य एच वसंतकुमार का शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में कोविड-19 से निधन हो गया। पार्टी ने यह जानकारी दी। कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पहली बार सांसद बने 70 वर्षीय वसंतकुमार को कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के बाद 10 अगस्त को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और संक्रमण से उनका निधन हो गया। 

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण के आंकड़े चार लाख के पार, मृतक संख्या 6,948 हुई

इससे पहले अपोलो अस्पताल ने एक बयान में बताया था कि सांसद की हालत गंभीर है और उन्हें गंभीर कोविड निमोनिया हो गया है जिसका उपचार डॉक्टरों का एक दल कर रहा है। वसंतकुमार दो बार विधायक भी रहे हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव में सांसद चुने गये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।